24 C
en

Basti News: 26 वर्षीय युवक ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम,इलाज के दौरान चली गई जान

 



बस्ती: रविवार को एक युवक ने घर से कहासुनी होने बाद तेजाब पी लिया। जिसके बाद उसे खून की उल्टियां होने लगी। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के बभनगांवा मोहल्ले का है।


युवक की मां आशा श्रीवास्तव ने बताया कि उनका बेटा सौरभ (26) अवसाद में रहता था। उसने घर में कई बार सुसाइड करने की कोशिश की थी। रविवार दोपहर वह तेजाब खरीद कर लाया, पूछने पर किसी से कुछ नहीं बताया। जब उसे खून की उल्टियां होने लगी तो हम सब परेशान हो गए कि आखिर क्या हो गया है। तब पता चला कि उसने तेजाब पी लिया है, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। गलत लड़कों की संगत में पड़ गया था


मां ने बताया कि उनके पति स्वर्गीय विनोद कुमार श्रीवास्तव कृषि विकास अधिकारी पद से सेवा निवृत्ति हुए थे। उनके एक बेटा और एक बेटी थी। बेटी बड़ी थी उसका नाम मीनू है। जिसका विवाह हो चुका है। 9 वर्ष पूर्व बेटा का भी विवाह कर दिया गया था कि बहू आएगी तो घर को संभाल लेगी, लेकिन 6 वर्ष बीत गया वह सौरभ को छोड़कर चली गई और उनसे मुकदमा कर रखा है। पत्नी के जाने के बाद से सौरभ अवसद में रहने लगा, कुछ गलत लड़कों की संगत में पड़ गया और घर के पैसों को पानी की तरह बहाने लगा। मना करने लगा वह अक्सर मारता-पीटता भी था।


युवक की मां ने बताया कि शुक्रवार को सौरभ पंखे से लटककर फांसी लगाने की कोशिश कर रहा था। जब हमने देखा तो डांटा तो फांसी लगाते समय वह कूलर से टकरा गया। जिसके चलते उसके चेहरे पर चोट भी आ गई थी, डॉक्टर को टांका लगाना पड़ा था। पति की मौत को बाद जो कुछ पैसे मिले थे, उसमें से ज्यादातर पैसों को सौरभ ने अपने व अपने दोस्तों के ऊपर खर्च कर दिया। उनका बेटा न समझ था, उसके समझदार दोस्तों उसकी मौत का कारण हैं।


शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया


कोतवाली प्रभारी विजय कुमार दुबे ने बताया कि युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Older Posts
Newer Posts

Post a Comment