24 C
en

Crime News: देवर ने किया भाभी के साथ बलात्कार, तो पति भी बन गया जानी दुश्मन, जाने पूरा मामला

 


मुजफ्फरनगर: खतौली कोतवाली क्षेत्र निवासी पीड़ित महिला की शादी कोतवाली क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति के साथ हुई थी पीड़ित महिला ने अपने शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि रमजान के दौरान 2 अप्रैल को उसके देवर ने जबरन उसके साथ बलात्कार की घटना को उस समय अंजाम दिया था जब पीड़ित महिला का पति बाहर गया हुआ था। महिला ने बताया है की घटना के बाद जब उसका पति घर वापस लौट कर आया तो उसने आप बीती अपने पति को बताया।  जिस पर पीड़ित महिला के पति ने महिला को कहा कि अब तू मेरी पत्नी नहीं रही है अब तू मेरी भाभी बन गई है।

शिकायती पत्र में महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि अगले दिन 3 अप्रैल को महिला का पति  और देवर उसके कमरे में आए और महिला के पति ने पीड़ित महिला के गले में चुन्नी बांधकर उसे मारने की कोशिश की जिसका वीडियो अपने मोबाइल में उसका देवर बना रहा था। महिला का कहना है कि किसी तरह उसने उनके चुंगल से छूटकर अपनी जान बचाई थी।

आपको बता दे कि इसके बाद महिला ने अपनी हत्या की कोशिश का वीडियो और एक शिकायती पत्र सोशल मीडिया पर वायरल किया था। जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने तुरंत इस मामले में आरोपी पति  और देवर के विरुद्ध खतौली कोतवाली में 376,307 और 328 में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण  ने बताया है कि उक्त प्रकरण के संबंध में आवेदिका की तहरीर के आधार पर थाना खतौली पर उसके पति और देवर के विरुद्ध बलात्कार व जान से मारने की नियत के आरोपो के संबंध में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। और दोनों अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए दविश दी जा रही है, शीघ्र ही दोनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Older Posts
Newer Posts

Post a Comment