24 C
en

Ballia: गौ वंश को राष्ट्र धरोहर घोषित करने की भारत सरकार से की मांग--रौशन


बलिया: अखिल भारतीय गौ रक्षा महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रौशन सिंह चंदन ने भारत सरकार से गौ वंश को राष्ट्र धरोहर घोषित करने की मांग की। प्रदेश अध्यक्ष रौशन सिंह ने कहा कि जो स्वयं देव माता है जो त्रिभुवन की माता है, वेदों ने कहा है गाओ विश्वास मातरम् जो विश्व माता है वह राष्ट्र माता कहकर उसका कद पद छोटा नहीं करना चाहता और न करना ही चाहिए मान लेते हैं. गौ माता को संघर्ष के द्वारा राष्ट्र माता घोषित ही कर लिया जाए, तो नंदी महाराज का क्या होगा? हमारे गौवत्स क्या करेंगे? कहां जाएंगे? कहां भटकेंगे?उनका कौन होगा? कृपया ध्यान देने की बात है. गोवंश को यदि भारत सरकार राष्ट्रीय धरोहर घोषित कर ले गौ हत्या कभी नहीं हो सकता।
श्री चंदन ने कहा कि जिन्होंने शब्दों का चयन किया है वही विद्वान पूज्य अथवा महान कहलाए हैं हम सबों की अथवा सभी संतो की जगत गुरुओं की महानता तो तब है जब शब्दों का चयन करते हुए गोवंश को राष्ट्रीय धरोहर घोषित कर ले जाए, तो निश्चित ही गोवंश सुरक्षित हो जाएगा,
गोवंश की सुरक्षा से हमारा सनातन सुरक्षित होगा, हम सुरक्षित होंगे, हमारा समाज सुरक्षित होगा समाज की सुरक्षा से संसार सुरक्षित पलवित प्रफुल्लित होगा।
Older Posts
Newer Posts

Post a Comment