24 C
en

पल्सर और मोपेड बाइक में जोरदार भिड़ंत, तीन लोग जख्मी Heavy collision between Pulsar and moped bike, three people injured



कुदरहा। लालगंज थाना क्षेत्र के बैसिया चौराहे पर रिश्तेदारी में से लौट रहे बुजुर्ग को पल्सर सवार ने बगल से ठोकर मार दिया। दोनों मोटरसाइकिल सवार सड़क पर गिर पड़े और पल्सर सवार सड़क पर घसीटते हुए लगभग सौ मीटर दूर सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरा। स्थानीय लोगों ने पल्सर सवार दोनों लोगों को कुदरहा में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर एक का इलाज चल रहा है जबकि दूसरे को चोट की गंभीरता को देखते हुए बस्ती रेफर कर दिया गया। मोपेड बाइक सवार को एंबुलेंस की सहायता से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरहा पहुंचाया गया जहां पर उसकी हालत में सुधार है।


बुधवार शाम लगभग 5 बजे धनघटा थाना क्षेत्र के मछली गांव निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग राजकरण अपने मोपेड बाइक से कलवारी थानाक्षेत्र के मटियरिया अपनी बेटी के घर से वापस अपने घर जा रहे थे जैसे ही वह बैसिया चौराहे पर पहुंचे थे कि पीछे से आ रहे पल्सर सवार ने ठोकर मार दिया। राजकरण और पल्सर सवार धनघटा थाना क्षेत्र के रामपुर बारहकोनी थाना धनघटा निवासी कमल 19 पुत्र राजशेखर और लालगंज थाना क्षेत्र के चकिया उर्फ बैरवा निवासी साहबराम 20 बुरी तरह से घायल हो गए। दुर्घटना की आवाज को सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और निजी वाहन से कमल और साहबराम को कुदरहा में स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचाया जहां पर कमल को इलाज के बाद छुट्टी दे दिया गया जबकि चोट की गंभीरता को देखते हुए साहबराम को डॉक्टर ने बस्ती रेफर कर दिया। वहीं राजकरण को एंबुलेंस की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उनकी स्थिति डॉक्टर ने खतरे से बाहर बताया। भिड़ंत इतनी तेज थी की पल्सर के परखच्चे उड़ गए।

Older Posts
Newer Posts

Post a Comment